देहाती सेक्सी वीडियो कैसे देखे | Dehati Sexy Video Kaise Dekhe

देहाती सेक्सी वीडियो

indian  सिनेमा को अगर समुद्र माना जाए तो क्षेत्रीय सिनेमा को नदी कहा जाएगा. इन्हीं नदियों में से एक धारा पश्चिमी uttar pradesh  के मेरठ शहर से निकलती है जो बताती है कि कला-संस्कृति और अपनी बोली-भाषा को संजोने और उससे जुड़े रहने का यहां एक समृद्ध history रहा है.

मेरठ का एक अपना cinema  उद्योग है, जिसे यहां के लोगों ने ‘मॉलीवुड’ या देहाती सिनेमा इंडस्ट्री नाम दिया है. इस industry की खास बात ये है कि यहां बनने वाली फिल्में सिनेमाघरों में नहीं बल्कि देहाती सेक्सी वीडियो CD  पर रिलीज होने के लिए बना करती थीं. ये दौर देहाती सेक्सी वीडियो सीडी का था. शूटिंग के बाद फिल्मों की cd बनाकर बाजार में डिस्ट्रीब्यूट कर दिया जाता था.

अधिक देहाती सेक्सी वीडियो देखने के नुकसान

आज से करीब दो साल पहले कोर्ट ने भारत में अश्लील वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया था। कोर्ट ने इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को ऐसी वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है जो देहाती सेक्सी वीडियो जैसी कोई चीज पेश करती हैं। बाद में इन साइटों के लाइसेंस रद्द करने की बात हुई, लेकिन यह आकलन करना आसान नहीं है कि यह आदेश कितना दिया गया है। आज भी लोग कहीं न कहीं से देहाती सेक्सी वीडियो जैसा कुछ देख ही रहे हैं. इंटरनेट उनमें भरा हुआ है। आज के अधिकांश युवा किशोर हैं जो इंटरनेट पर अश्लील वीडियो खोज रहे हैं।

 देहाती सेक्सी वीडियो देखने वालों के लिए यह एक तरह की लत है, मानसिक बीमारी है। कई मामलों में, अधिक देहाती सेक्सी वीडियो देखने से व्यक्ति के यौन जीवन और यहां तक कि उनकी शादी पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। कैसे ज्यादा देहाती सेक्सी वीडियो देखना आपकी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर सकता है। देहाती सेक्सी वीडियो का किशोरों, और वयस्कों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। जानिए, ज्यादा देहाती सेक्सी वीडियो देखने के क्या हैं साइड इफेक्ट

सेक्स लाइफ पर देहाती सेक्सी वीडियो के साइड इफेक्ट

 1 अश्लीलता का मानव मन पर बुरा प्रभाव पड़ता है जर्नल जामा साइकाइट्री में प्रकाशित एक अध्ययन के अनुसार अधिक देहाती सेक्सी वीडियो देखने वाले लोगों के दिमाग में ग्रे मैटर की मात्रा कम हो जाती है। देहाती सेक्सी वीडियो देखने से व्यक्ति की बुद्धि प्रभावित होती है।

 2 अधिक देहाती सेक्सी वीडियो देखने से लत लग जाती है। इसके सीन, वीडियो दिन भर आपके दिमाग में चलते रहते हैं। आप ऐसी स्थिति में रहते हैं जहां आप सामान्य रूप से कोई काम नहीं कर सकते हैं। एक अध्ययन के अनुसार, जिन लोगों को देहाती सेक्सी वीडियो की लत होती है, उनके सिर में सेक्स के दौरान अजीबोगरीब तस्वीरें होती हैं, जिसके कारण वे अपने साथी से ऐसी ही मांग करने लगते हैं।

 3 संभोग के दौरान चिंता महसूस होती है। देहाती सेक्सी वीडियो की लत पुरुषों में परफॉर्मेंस एंग्जाइटी जैसी समस्याएं पैदा कर सकती है।

4 देहाती सेक्सी वीडियो का रिश्तों पर बहुत बुरा असर पड़ता है. एक अध्ययन के अनुसार, अधिक देहाती सेक्सी वीडियो देखने से ज्यादा पोर्न देखने से सेक्सुअली और आपसी नॉर्मल रिश्तों में भी खुशियां कम होने लगती हैं । अक्सर पुरुष अपनी फीमेल पार्टनर से ठीक वैसा ही बर्ताव करने के लिए कहने लगते हैं जैसा वे देहाती सेक्सी वीडियो में देखते हैं, लेकिन यह सबके लिए आसान नहीं होता।

 क्या आप जानते हैं कि भारत में देहाती सेक्सी वीडियो देखने के कुछ नियम हैं?

 जब तक किसी चीज पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाता है, उसे कानूनी कहा जाता है। अब आप इसे कई चीजों से जोड़ सकते हैं। इन्हीं में से एक है देहाती सेक्सी वीडियो । भारत में देहाती सेक्सी वीडियो प्रतिबंधित नहीं है (कुछ साइटों को छोड़कर) और यह कानूनी भी नहीं है। अगर हम सिर्फ भारत की बात करें और कितने लोग देहाती सेक्सी वीडियो देखते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारत पिछले साल दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा देहाती सेक्सी वीडियो देखने वाला देश बन गया। पिछले साल मैं चौथे स्थान पर था।

अभी देखें तो भारत में देहाती सेक्सी वीडियो और सेक्स को लेकर सिर्फ एक ही महत्वपूर्ण नियम है। इसका मतलब है कि इसे किसी के सामने नहीं देखना चाहिए। भारत में राजनेता, धार्मिक शिक्षक और शिक्षक हमेशा सेक्स देहाती सेक्सी वीडियो को दोष देते हैं, लेकिन आम जनता कहाँ विश्वास करना चाहती है? ऊपर से आप चाहे कितना भी दोष लगा लें, देहाती सेक्सी वीडियो के बिना आप सो नहीं सकते। इसलिए देहाती सेक्सी वीडियो देखने से लेकर बढ़ती आबादी तक हर मामले में हम सबसे आगे हैं। अब, यह एक ऐसी कहानी है जिसमें आवश्यक जानकारी है, व्यंग्य नहीं, इसलिए चलते रहें।

 क्या आप जानते हैं भारतीय देहाती सेक्सी वीडियो के क्या नियम हैं? क्या कानूनी है और क्या अवैध... अब बात करते हैं कि भारत में देहाती सेक्सी वीडियो के कितने अनोखे नियम हैं।

1. एक भारतीय साइट नहीं, बल्कि एक विदेशी साइट सही है...

 भारत में देहाती सेक्सी वीडियो की इजाजत नहीं है यहां कोई भी भारतीय पोर्नस्टार कानूनी नहीं है। लेकिन क्या होगा अगर भारत में देहाती सेक्सी वीडियो कानूनी मामला नहीं है? साइबर ब्लॉग इंडिया के साइबर कानून विशेषज्ञ नीतीश चंदन ने कहा कि अगर किसी देश में देहाती सेक्सी वीडियो कानूनी है और लोग वहां वेबसाइट देख रहे हैं, तो भारतीय कानूनों से छेड़छाड़ नहीं की जा सकती है।


 2. तो मैं विदेशी वेबसाइटों पर क्या देख सकता हूँ?


 जवाब न है। भारत सभी परिस्थितियों में देहाती सेक्सी वीडियो पर प्रतिबंध लगाता है। हालाँकि, कई वेबसाइटें इसे होस्ट करती हैं, लेकिन यह प्रतिबंधित नहीं है।

 3. सेक्स स्टोरी का क्या होता है?


 सुनो, सच कहूं, जो मस्तराम की कहानियां पढ़ते हैं, मैं उन्हें बता दूं कि ये बातें अंग्रेजी में "जोर से" बिल्कुल नहीं हैं, जो वे हमारी संस्कृति में कहते हैं।

इसलिए, यदि आप इसे किसी भी तरह से लिखते हैं या स्थानांतरित करते हैं, तो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें (यदि आप पकड़े जाते हैं) ... यदि आपके यहां भी कोई पेंच है। यदि यह कहानी संयुक्त राज्य में कानूनी है और आप इसे वहां किसी भी साइट से पढ़ रहे हैं,तो आप किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form